पंकज जालान पूर्वोत्तर प्रदेशीय मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय अध्यक्ष पद के लिए नामांकित

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी।मारवाड़ी युवा मंच गुवाहाटी ग्रेटर
शाखा की कार्यकारिणी में सर्वसहमति से युवा पंकज जालान का नामांकन आगामी 3 फरवरी को डिब्रूगढ़ में होने वाले प्रांतीय अध्यक्ष पद चुनाव हेतु पारित किया गया। शाखा अध्यक्ष पंकज कुमार भुरा ने बताया कि पंकज जालान शाखा के संस्थापक सचिव, शाखा अध्यक्ष, प्रांतीय महामंत्री, प्रांतीय उपाध्यक्ष मुख्यालय, राष्ट्रीय समिति सदस्य आदि कई पदों पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर चुके हैं और अब तक कई शाखाएं उनका नामांकन कर चुकी हैं।

शाखा सचिव संदीप सेखानी ने बताया कि निर्विवादित, स्पष्ट एवं साफ बोलने वाले, दूर दृष्टा, सहनशील एवं कर्मठ पंकज जालान का जन्म 20 सितंबर 1982 को गुवाहाटी के प्रतिष्ठित जालान परिवार में हुआ था। उनके पिताजी स्वर्गीय मोती लाल जालान एक निष्ठावान देश भक्त थे और देश के लिए कारावास में भी उन्हें जाना पड़ा था। उनकी माताजी रमा जालान स्वयं महिलाओं के लिए आदर्श है जिन्होंने परिवार के साथ साथ समाज सेवा के कार्यों को प्राथमिकता दी। उनके छोटे भाई नीरज युवा मंच के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और असम सचिवालय में कार्यरत है। उनकी धर्मपत्नी पूनम जालान एक कुशल गृहणी है।

समाज सेवा पंकज जालान ने अपने परिवार से विरासत में पाई है। जन संपर्क अधिकारी पंकज कुमार ने बताया कि सभा में मौजूद हर एक सदस्य ने पंकज जालान को बधाई दी एवं पूर्ण सहयोग का वादा किया।

%d bloggers like this: