डिब्रुगढ़ रैगिंग मामला: मुख्य आरोपी राहुल छेत्री ने किया सरेंडर, कोर्ट में पेश

थर्ड आई न्यूज

डिब्रूगढ़/गुवाहाटी । डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी रैगिंग मामले के मुख्य आरोपी राहुल छेत्री को सोमवार सुबह डिब्रूगढ़ पुलिस ने कोर्ट में पेश किया और पांच दिन की पुलिस रिमांड की मांग की। इससे पहले राहुल छेत्री ने तिनसुकिया जिले के लेखापानी में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था। आनंद शर्मा की रैगिंग घटना के बाद राहुल पिछले 11 दिनों से गिरफ्तारी से बच रहा था। इस घटना ने पूरे असम को झकझोर दिया था।

डिब्रूगढ़ के एसपी श्वेतांक मिश्रा ने कहा, राहुल को पूछताछ के लिए डिब्रूगढ़ लाया गया है। हमने थोड़ी देर पहले ही उसे कोर्ट में पेश किया है। हमने कोर्ट से पांच दिन की पुलिस रिमांड मांगी है। एसपी ने कहा, सोमवार सुबह राहुल छेत्री ने लेखापानी पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और उसे पूछताछ के लिए डिब्रूगढ़ पुलिस स्टेशन लाया गया।

अब तक, राहुल के साथ पुलिस पांच अन्य को भी डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी रैगिंग की घटना के सिलसिले में गिरफ्तार कर चुकी है। असम में डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय के प्रथम सेमेस्टर के छात्र आनंद शर्मा ने 26 नवंबर को विश्वविद्यालय के वरिष्ठ छात्रों द्वारा क्रूर शारीरिक और मानसिक यातना सहन करने में असमर्थ होने के बाद पीएनजीबी छात्रावास की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी। उसके बाद घायल आनंद का एक निजी अस्पताल में सफल ऑपरेशन हुआ था।

%d bloggers like this: