असम में पैदा हुए थे लियोनेल मेसी! दावे पर जमकर ट्रोल हुए कांग्रेस सांसद, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी.फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अर्जेंटीना के जीतने के बाद भारत में कुछ नेता अपने-अपने राज्य का कनेक्शन लियोनेल मेसी से जोड़ने में जुटे हुए हैं. असम के बारपेटा से कांग्रेस सांसद अब्दुल खलीक ने इससे जुड़ा एक ट्वीट किया, जिसे लेकर वो ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं. अपने ट्वीट में अब्दुल खलीक ने मेसी का असम कनेक्शन निकाला है और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. लोगों ने यह देख उनसे कंफर्म किया कि सच में मेसी का असम से कनेक्शन है? इस पर अब्दुल खलीक ने फिर हां भरी और बाद में अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.

अब्दुल खलीक ने अपने ट्वीट में लिखा था, “मेसी को दिल से बहुत ज्यादा बधाई. हमें आपके असम कनेक्शन की बहुत ज्यादा खुशी है.” अब्दुल खलीक के इस ट्वीट के बाद आदित्य शर्मा नाम के यूजर ने सवालिया निशान लगाते हुए पूछा ‘असम कनेक्शन?’ इस पर अब्दुल खलीक ने जवाब दिया- ‘हां इनका जन्म असम में हुआ था.’

इस ट्वीट के बाद लोगों ने असम सांसद को ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने कहा कि जैसे मेसी असम में पैदा हुए, वैसे ही वो उनके क्लासमेट हैं. एक यूजर ने मेसी की फोटो शेयर करके कैप्शन में लिखा, “मुझे आज पता चला कि मैं असम में पैदा हुआ था.”
एक यूजर ने एडिटेड फोटो शेयर करते हुए दिखाया, “वर्ल्ड कप जीतने के बाद मेसी अपनी पत्नी के साथ असम आए हैं. उस जगह को कभी न भूलें जहां आप हुए.”

एक यूजर ने कांग्रेस सांसद की बौद्धिकता पर सवाल खड़े किए और बताया, “मुझे पहले लग रहा था कि ये केवल सोशल मीडिया जोक है. मगर नेता का बायो पढ़ने के बाद….” ट्रोल किए जाने के बाद अब्दुल खलीक ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है.

बता दें कि इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के नेता रिजू दत्ता ने मेसी का बंगाल कनेक्शन बताया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “ये जीत अर्जेंटीना की नहीं बल्कि तृणमूल कांग्रेस की है…जय बांग्ला.”

%d bloggers like this: