ऋतिक रोशन ने सांता क्लॉज बन असम एयरबेस में मौजूद रक्षा अधिकारियों को दिए गिफ्ट

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी।ऋतिक रोशन और अनिल कपूर इस वक्त अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर के पहले शेड्यूल की शूटिंग में बिजी हैं। इन दिनों फाइटर की शूटिंग असम के तेजपुर में चल रही है। अब जानकारी आई है कि मेकर्स ने ऋतिक रोशन के साथ मिलकर फिल्म के सेट पर क्रिसमस सेलिब्रेट किया है और असम बेस पर मौजूद अधिकारियों को जिम का कुछ सामान गिफ्ट किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने फाइटर के पहले शेड्यूल की शूटिंग असम के एयरबेस में कर रहे हैं, जहां उन्होंने कई शानदार सीन्स फिल्माए हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद अभिनेता ने सेट पर क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए सांता क्लॉज बन वहां मौजूद अधिकारियों को कुछ जिम की मशीनें गिफ्ट की हैं। खबर के अनुसार, अभिनेता ने रक्षा बल अधिकारियों को आभार जताते हुए एक लेट पुल डाउन, लेग एक्सटेंशन, रोइंग मशीन, स्क्वाट रैक और लेग प्रेस जैसी मशीनें गिफ्ट की हैं।

नवंबर में शुरू हुई थी शूटिंग :
आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने 14 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा कर फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर रवाना होने की जानकारी दी थी और बताया था कि जल्द ही फाइटर की शूटिंग शुरू होने वाली है।

रिलीज हुआ फर्स्ट लुक:
शूटिंग शुरू होने से पहले मेकर्स ने अपनी फिल्म से दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक रिलीज किया था। इस फर्स्ट लुक पोस्टर पर आसमान में उड़ान भरते फाइटर प्लेन दिखाई दे रहे हैं,जिस पर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी गई है। सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म को लेकर काफी बज पहले से ही है। लोग अपने फेवरेट दोनों स्टार्स को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी?
इस फिल्म में ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में दीपिका और ऋतिक रोशन भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका में नजर आने वाले हैं तो अनिल कपूर वॉर स्टार के संरक्षक की जिम्मेदारी निभाते हुए दिखेंगे।

2024 में रिलीज होगी फिल्म :
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है। वही, पिछले साल रिलीज हुए मोशन पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया था, जिसमें बताया गया था कि ये फिल्म 30 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। अब ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

%d bloggers like this: